सोंधी ने की एक्ट्रेस वंदना गौतम के बर्थडे की ग्रैंड तैयारी, 1अक्टूबर साहिल सोंधी की पार्टी में सेलिब्रेट होगा ग्लैमर मॉडल वंदना गौतम का जन्मदिन, साहिल सोंधी की स्पेशल लेडीज नाइट्स पार्टी में ग्लैमर मॉडल वंदना गौतम ग्लैम लेडी वंदना गौतम की लेडीज नाइट्स विथ हैंगओवर नाइट्स


दिल्ली के स्ट्रीट फूड, फैशन, ऐतिहासिक इमारतें व स्कूल कॉलेज के अलावा दिल्ली में रह रहे युवाओं को जो चीज लुभाती है वह है यहां की हैंगओवर नाइट्स साहिल सोंधी की पार्टी । दिल्ली की इस हैंगओवर नाइट्स में जो जान डालती है वह है यहां के बार, रेस्टोरेंट। साहिल अनु सोंधी की पार्टी में  युवक युविका जाना काफी पसंद करते हैं। क्योंकि वहां म्यूजिक, लाइट और क्राउड तीनों ही चीजें उन्हें रोमांचित करती हैं। यहां आप अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती कर सकतें हैं।

आपको बता दे आने वाली 1 अक्टूबर शाम 6 बजे काफी मस्तानी बनने वाली है। पार्टी किंग साहिल सोंधी ने ग्लैम लेडी मॉडल वंदना गौतम के लिए बर्थडे पार्टी रखी है। वंदना गौतम एक इंटरनेशनल एक्ट्रेस के रूप में भी जानी जाती हैं। इंटरनेशनल आईकॉनिक अवॉर्ड्स सीजन- 7 ब्यूटीफुल का एक्ट्रेस वंदना गौतम को बेस्ट अभिनेत्री अवार्ड देकर नवाजा गया है इतना ही नहीं इंटरनेशनल बेस्ट अभिनेत्री अवार्ड को वंदना गौतम ने अपने नाम कर चुकी है।

इतना सब पढ़कर आपके मन में एक सवाल तो जरूर आ रहा होगा की इतनी बड़ी सेलिब्रिटी और वह साहिल की पार्टी में क्यों अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। वो इसलिए दिल्ली में हैंगओवर नाइट्स और साहिल सोंधी की पार्टी सर्विस नंबर -1 है जहाँ आजतक इस पार्टी किंग को कोई टक्कर नहीं दे पाया है। साहिल सोंधी की पार्टी में बीच स्टेज पर कई इंटरनेशनल कलाकारों का एक समूह जब परफार्मेंस देता है

तो उस वक्त  साहिल की पार्टी  का माहौल बिल्कुल ही बदल जाता है और यही कारण है कि दिल्ली कि सबसे बेस्ट पार्टी  में से एक है हैंगओवर नाइट्स पार्टी। हाल ही में साहिल सोंधी कि बार पार्टी में डांडिया नाइट्स परफार्म किया गया 1 अक्टूबर को होने वाली पार्टी का वेन्यू साउथ दिल्ली में अपग्रेड किचन एन्ड बार रखा गया है।

इस बार में इंटिरियर बिल्कूल रंगीन है और आपको घर जैसा एहसास होगा। यहां पर आप हिप हॉप, रेगे, ट्रैप से डीप हाउस तक जैसे अलग-अलग म्यूजिक का लुत्फ उठा सकते हैं।  यहां भारतीय कलाकारों के अलावा कई अंतर्राष्ट्रीय कलाकार भी परफार्म कर चुके हैं।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment