दंपत्ति के मर्डर से आगरा में फैली सनसनी


पिनाहट के मोहल्ला मार में गल्ला व्यवसाई 70 वर्षीय सुरेश चंद्र गुप्ता और उनकी पत्नी 65 वर्षीय कृष्णा की बदमाशों ने लूटपाट के दौरान की हत्या, व्यवसाई दंपति के गले पर निशान मिले हैं और घर का सामान बिखरा हुआ है। पुलिस लूटपाट के दौरान हत्या की आशंका जता रही है।सुरेश चंद्र गुप्ता का पिनाहट में गले की आढ़त और तेल मिल है।शनिवार को वह अपने बेटे के पास आगरा आए थे। शाम 4:30 बजे जब लौटकर पिनाहट पहुंचे तो उन्होंने मिल को खोला था।

शाम 7:30 बजे मिल को बंद कर वह अपने घर चले गए। आज दोपहर 12:00 बजे तक वह घर से नहीं निकले और न घर के दरवाजे खुले हुए थे। पड़ोसियों ने घर में घुसकर देखा तो प्रथम तल पर कमरे में सुरेश चंद्र गुप्ता बेड पर लहूलुहान पड़े थे।उनकी पत्नी फर्श पर पड़ी थी। पड़ोसी ने शोर मचाया तो अन्य लोग पहुंच गए इसके बाद पुलिस को सूचना दे दी गई। एसपी पूर्वी सोमेंद्र मीणा पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे।

एसपी पूर्वी सोमेंद्र मीणा के अनुसार आशंका है कि बदमाशों ने लूटपाट के दौरान पति पत्नी की हत्या की है। व्यवसाई के घर में सीसीटीवी कैमरे नहीं है। मोहल्ले में कई घरों के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं।

उनकी पुलिस रिकॉर्डिंग खंगाल रही है। आगरा के थाना पिनाहट की घटना। समझों भारत न्यूज़ उत्तर प्रदेश आगरा से पत्रकार अमीन अहमद की रिपोर्ट

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment