नगर के दो युवकों की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत।शोक की लहर,हादसे में पत्रकारों के परिवार के दो युवको की दुर्घटना में मौत से पत्रकारों में छाया शोक।


कैराना। पत्रकार के पारिवारिक भतीजे तथा एक पत्रकार के ममेरे भाई की सड़क हादसे में मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। दोनों दोस्त बाइक पर सवार होकर देवबंद जा रहे थे, नानौता पहुंचते ही रेत के डंफर ने कुचल दिया,जिससे सुहैब की तो मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि सागर ने रास्ते में दम तोड़ दिया है। शनिवार को नगर के मोहल्ला आलकला निवासी सुहैब पुत्र इक़बाल उर्फ बल्ला व सागर पुत्र रमेश बाइक पर सवार होकर किसी कार्य से देवबंद जा रहे थे,जैसे ही वह नानौता पहुंचे तो रेत से भरे डंफर ने उन्हें कुचल दिया।

हादसे के बाद सुहैब की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसका साथी सागर गंभीर रूप से घायल हो गया राहगीरों के सहयोग से सागर को सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र देवबंद पर उपचार के लिए ले जाया जा रहा था कि रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। दोनों युवकों की सड़क हादसे में मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक सागर पत्रकार संगठन  केराना के अध्यक्ष सुधीर चौधरी के पारिवारिक भतीजा था। और साहेब पत्रकार महताब शानू का ममेरा भाई था।

इसके चलते पत्रकारों में भी शोक की लहर दौड़ गई। सूचना मिलते ही परिजन आनन-फानन में मौके की ओर दौड़ पड़े।दोनों दोस्तों की मौत से नगर में शोक छा गया है। बताया जाता है कि दोनों मृतक आपस में गहरे दोस्त थे और दोनों एक दूसरे के बिना नही रहते थे। कुदरत का निज़ाम देखिए कि आज दोनों एक साथ ही दुनिया को अलविदा कह गए हैं। समाचार लिखे जाने तक मृतकों के शव कैराना नहीं पहुंचे थे।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment