हरिद्वार के कनखल दक्ष महादेव मंदिर में फिल्म "एक ब्लैक नाइट" बॉलीवुड हिन्दी मूवी की शूटिंग का आगाज शानदार।।


उतराखण्ड / हरिद्वार : उत्तराखंड राज्य के देहरादून शहर के हरिद्वार की पावन भूमि पर इन दिनों बॉलीवुड हिन्दी मूवी " एक ब्लैक नाईट" की शूटिंग का आगाज शानदार चल रहा हैं। फ़िल्म के निर्माता एवं निर्देशक प्रवीण कुमार ने कहा कि फिल्म अपने आप में पब्लिक को फुल मनोरंजन देगी। अली मुंबई से निवासी देहरादून अली के मेकअप ने फिल्म में चार चांद लगा दिये।

इस दौरान सन्नी सहगल वी एफ एक्स डायरेक्टर ऑफ कैमरा एनीमेशन स्पेशल इफेक्ट के मास्टर अपनी भूमिका अच्छे से निभा रहे हैं। इन दिनों हरिद्वार के कनखल दक्ष महादेव मंदिर में बॉलीवुड फिल्म ‘ एक ब्लैक नाइट ‘ की शूटिंग चल रही हैं। इन दिनों फिल्म निर्माता निर्देशक प्रवीण कुमार के सीने केयर प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही बॉलीवुड हिंदी फिल्म एक ब्लैक नाइट की शूटिंग उत्तराखंड के हरिद्वार स्थित कनखल दक्ष महादेव मंदिर में फिल्म की शूटिंग चल रही हैं।

इस फिल्म में कलाकार नेहा वर्मा,सुनीत गौतम, राजस्थान राज्य से डॉ.कांतिलाल परमार उर्फ डॉ. के.एल.परमार, रीता रावत, श्रीपाल यादव,भूपेंद्र कुमार ,राजेश कश्यप,अनीता त्यागी,विक्रांत राजपूत,गजेंद्र सिंह, संदीप नैथानी,रीता रावत की एक्टिंग में अपने आप को अच्छे से किरदार में उतारा जो एक अपने आप में लोहा मनवा सकते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा वर्मा ने अपने बोल्ड और भूत से पीड़ित एक लड़की के किरदार में जान डाल दी हैं। इस दौरान कलाकार  सुनीत भूपेंद्र जो अपने आप में एक्टिंग के बादशाह साबित हुए रजनीश फौजी के गीत दुनिया की जुबान पर चढ़कर बोल रहे हैं। आगे उम्मीद हैं, की फिल्म अपने आप में पब्लिक को फुल मनोरंजन देगी। अली मुंबई से निवासी देहरादून अली के मेकअप ने फिल्म में चार चांद लगा दिये।

इस दौरान सन्नी सहगल वी एफ एक्स डायरेक्टर ऑफ कैमरा एनीमेशन स्पेशल इफेक्ट के मास्टर अपनी भूमिका अच्छे से निभा रहे हैं। इस दौरान बॉलीवुड मूवी में डेब्यू करने वाले राजस्थान राज्य के जालौर जिले के एक छोटे से गाँव उम्मेदाबाद से हाल ऑल इण्डिया डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.के.एल.परमार ने इस मूवी में सीआईडी का अहम और महत्वपूर्ण किरदार निभाकर लोहा मनवाने को मजबूर हो गए।

इस दौरान उत्तराखंड सरकार ने वन विभाग से भी अनुमति दी गयी। जिससे फिल्म को और अधिक मनोरंजन बनाया जा सके। फ़िल्म के निर्देशक और निर्माता प्रवीण कुमार ने उत्तराखंड सरकार का दिल से आभार और शुक्रिया व्यक्त किया। इस दौरान शूटिंग पर सभी कलाकार उपस्थित थे। इस दौरान फिल्म की शूटिंग देखने के लिए हरिद्वार निवासी लोगो ने शूटिंग का आनंद लिया।




इस मौके महिलाओं और पुरुषों और बच्चों ने फ़िल्म की शूटिंग को सराहा। और आनंद लिया। उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना की फिल्म की शूटिंग अच्छी होगी। इस दौरान कई कलाकार शूटिंग में एक - दूसरे कलाकारों की जमकर तालियां बजाकर हौंसला अफजाई करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।





इस दौरान सभी कलाकारों ने शांतिपूर्ण फ़िल्म की शूटिंग करने में व्यस्त रहे। इस दौरान हरिद्वार सहित आस-पास क्षेत्र से कई लोग मौजूद थे। उत्तराखंड / हरिद्वार : समझो भारत न्यूज डिजिटल चैनल नई दिल्ली से राष्ट्रीय प्रभारी डॉ. के.एल.परमार की स्पेशल बॉलीवुड कवरेज : 9636125006

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment