नगर के पानीपत खटीमा राजमार्ग पर स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में गर्भवती महिला की मौत,परिजनों ने किया हंगामा


कैराना। सोंमवार को गर्भवती महिला की डिलीवरी के दौरान डॉक्टरों द्वारा किए गए ऑपरेशन के बाद मौत हो गई। परिजनों ने हॉस्पिटल में पहुंचकर डॉक्टरों पर गलत ऑपरेशन करने के आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया। सोमवार को मोहल्ला दरबार खुर्द तीतरवाड़ा चुंगी निवासी विश्राम सिंह व उसकी पत्नी सियादेवी ने अपने परिवार व मोहल्ले वालों के साथ कैराना नगर के पानीपत खटीमा राजमार्ग मोहल्ला आलकला स्थित अपैक्स हॉस्पिटल में पहुंचकर हंगामा कर दिया। विश्राम सिंह ने बताया कि उसकी 25 वर्षीय बेटी प्रीति की शादी कानपुर देहात में 7 साल पहले हुई थी। उसके पहले दो बच्चे हैं तथा अब भी वह गर्भवती थी। उसकी बेटी की तीसरी डिलीवरी होनी थी।

बताया गया हैं कि रविवार की शाम करीब साढे 6 बजे वह अपनी बेटी को आलकला स्थित अपैक्स हॉस्पिटल में लेकर आए। जहां पर मौजूद डॉक्टरों ने नॉर्मल डिलीवरी कराने की बात कहीं। जिसके बाद उन्होंने गर्भवती को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया। बाद में डॉक्टरों द्वारा बताया गया कि बड़ा ऑपरेशन किया जाएगा। रात में ही डॉक्टरों द्वारा उसकी बेटी का ऑपरेशन कर दिया गया। परिजनों ने आरोप लगाया कि डिलीवरी के बाद भी उनको उनकी बेटी से मिलने नहीं दिया गया। सुबह करीब 3 बजे उसकी हालत खराब होने पर हॉस्पिटल वालों ने पानीपत में मौजूद अपनी दूसरी ब्रांच अपैक्स हॉस्पिटल में ले जाने को कहा।

जिसके बाद वें उसे पानीपत स्थित अपैक्स हॉस्पिटल में ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने जांच करने पर उन्हें इलाज करने से मना कर दिया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। सोमवार सुबह करीब 11 बजे परिजन व मोहल्ले वासियो ने अपैक्स हॉस्पिटल पर पहुंचकर हंगामा कर दिया। हंगामा होता देख हॉस्पिटल के डॉक्टर व अन्य स्टाफ मौके से फरार हो गए। हॉस्पिटल के बाहर रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं लिखा मिला। इसके साथ ही हॉस्पिटल के अंदर कौन सी डिग्री के डॉक्टर हैं और डॉक्टरों के नाम भी नहीं लिखे गए। हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया। बाद में परिजन महिला के शव को उसकी ससुराल कानपुर के लिए लेकर रवाना हो गए। मामले में सीएमओ संजय अग्रवाल का कहना हैं कि उनको इस मामले की जानकारी नहीं हैं।वहीं मृतका के परिजन बगेर किसी पुलिस कार्रवाई के घर ले गए।

@Samjho Bharat News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment