हैलोवीन नाइट पार्टी 30 को , साहिल सोंधी हॉरर थीम पर करेंगे एंटरटेनमेंट,साहिल सोंधी ने पूरी कर ली है हैलोवीन पार्टी की तैयारी, हैलोवीन के डरावने रंगों में रंगने वाला हैं अपग्रेड किचन एंड बार


शहर के क्लब हैलोवीन पार्टी को सेलीब्रेट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 31 अक्टूबर से 3 नवंबर तक चलने वाले इस उत्सव को वैसे तो इसाई धर्म के लोग मृतकों की याद में मनाते हैं, पर अब इस त्योहार को एडवेंचर और मस्ती के तौर पर सभी धर्म के लोग मनाने लगे हैं। इसी को ध्यान में रखकर क्लब इसे आम लोगों को उनकी थकान भरी जिदंगी से थोड़ा सा मस्ती भरा वक्त निकालने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। हैंगओवर नाइट्स पार्टी इस उत्सव को दो साल से कई क्लबों में सेलीब्रेट कर रही हैं।

इस बार भी हैंगओवर नाइट्स के मैनेजिंग डायरेक्टर ने इसको लेकर तैयारी की है। साउथ दिल्ली के अपग्रेड किचन एंड बार में 30 अक्टूबर को साहिल सोंधी हैलोवीन पार्टी ऑर्गेनाइज कर रहे है। यहां एक कपल की एंट्री फीस 1599 रुपए है। इसमें 1599 रुपए का बैंड दिया जाएगा, जिसमें स्नैक्स और अनलिमिटेड ड्रिंक शामिल होंगे। सबसे खास बात यह है कि यहां लड़कियों की एंट्री बिल्कुल फ्री होगी।

पार्टी का समय रात 9 से रात 12 बजे तक होगा। गेस्ट और कस्टमर को इस दिन ब्लैक कलर के कपड़ों में आना होगा। साहिल सोंधी उन्हें स्पेशल थीम बेस्ड प्राॅप्स जैसे हेयर और मास्क भी देंगे। टेम्परेरी टैटू बनाने के लिए यहां टैटू आर्टिस्ट भी मौजूद रहेंगे। ये डरावना और रंगीन टैटू बनाएंगे।

हैलोवीन शाम को रंगीन बनाने के लिए यहां डीजे भी होंगे। इस पार्टी में साहिल सोंधी की क्वीन अनू खत्री, प्रिय मित्र हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी, मॉडल मोहिनी गुप्ता, मुंबई, हरियाणा, बैंगलोर, जैसे शहर के काफी बड़ी मॉडल शिरकत करके यहां लोगों का मनोरंजन करेंगी।

  हैंगओवर नाइट्स के मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी के मुताबिक इस अवसर के लिए खास तैयारियां की गई हैं। इसमें विशेष प्रकार की हैलोवीन सजावट की जा रही है और फॉलोवर्स को बेहतरीन अनुभव देने के लिए टैटू कलाकार बुलवाए गए हैं। इसी तरह से अन्य स्थानों पर भी इंटीरियर में हैलोवीन टच दिया जा रहा है।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment