इस शनिवार पार्टी किंग साहिल सोंधी का होगा बर्थडे बैश,दिखेगा हैंगओवर नाइट्स का जलवा, अपग्रेड किचन एंड बार में 23 अक्टूबर साहिल का बर्थडे बैश, अनू खत्री ने किया खास इंतजाम,साहिल सोंधी के फोलोवर्स बोले हैप्पी बर्थडे एडवांस यारा


दिल्ली एनसीआर ही नही पूरे भारत में अपनी पहचान बनाने वाले हैंगओवर नाइट्स के मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी काफी बड़े सेलिब्रिटी बन गए हैं। साहिल सोंधी एक ऐसा नाम हैं जिससे लोग पार्टी किंग के नाम से जानते हैं। पार्टी किंग साहिल सोंधी का नाम किंग इसलिए रखा गया क्योंकि वो दिल्ली एनसीआर में काफी लोकप्रिय पार्टी ऑर्गेनाइजर माने जाते हैं। दिल्ली एनसीआर में बड़े बड़े बार में पार्टी आयोजित करना साहिल सोंधी काफी अच्छे तरीके से जानते हैं। साहिल सोंधी कम समय में दिल्ली वालो का दिल जीत चुके हैं आज दिल्ली एनसीआर ही नही मुंबई, हरियाणा, पंजाब, बैंगलोर जैसी जगह में भी साहिल सोंधी के काफी फोलोवर्स हैं।

आपको बता दे पार्टी किंग को अपने काफी बार अपनी पार्टी में अपने प्रिय मित्रो का बर्थडे सेलीब्रेट करते देखा होगा। क्या आप जानते हैं आने वाली 23 अक्टूबर पार्टी किंग का बर्थडे हैं इस बार उनके बर्थडे में उनकी क्वीन अनू खत्री काफी बड़ा उपहार देने वाली हैं। आपको बता दे इस बार पार्टी साहिल सोंधी नही उनकी बेबी डॉल अनू खत्री आयोजित करने वाली हैं। अनू खत्री ने हनी महाजन को बताया की सरप्राइज़ को हमे सरप्राइज़ ही रहने देना चाहिए क्योंकि सरप्राइज़ का मजा सरप्राइज़ देने में ही आता हैं। अनू खत्री ने बताया की साहिल हमेशा से दूसरो के बर्थडे में पार्टी होस्ट करते हैं इसलिए इस बार हम साहिल को अपग्रेड किचन एंड बार में पार्टी होस्ट करेंगे। जिसमे साहिल सोंधी के फोलोवर्स और पेज 3 मॉडल, एक्ट्रेस, पार्टी में शिरकत कर साहिल सोंधी को शुभकामनाए देंगे।

इतना ही नहीं पार्टी किंग साहिल से जब हमने बात की तो उन्होंने बताया की मीडिया वालो से कोई नहीं बच सकता इनके सूत्र ही इतने होते हैं कही ना कही से पता लगा ही लेते हैं। उन्होंने बताया की जैसे ही मीडिया में यह खबर छपी की मेरा जन्मदिन 23 अक्टूबर को हैं तभी से दिल्ली वाले और मेरे काफी प्रिय मित्र अपनी एडवांस शुभकामनाएं देने लग गए। उन्होंने बताया की उन सबका प्यार ही मेरे जन्मदिन पर सबसे बड़ा उपहार हैं। आपको बता दे खुश मिजाज साहिल सोंधी से जब हमारे संवाददाता ने उनकी खास मित्र अनू खत्री को लेकर पूछा कि वो अपने प्रिय किंग को क्या उपहार देने वाली हैं तो वह हस्ते हुए गाते हुए बोले की वो मुझे बोलेंगे बर्थडे ते की गिफ्ट करा तो मैं बोलूंगा पेटी देदे दारू दी। अंत में साहिल सोंधी ने कहा की 23 अक्टूबर को दिल्ली वालो मिलकर करेंगे पार्टी ऑल नाइट।

@Samjho Bharat News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment