कैराना ।पत्रकारों पर हो रहे उत्पीड़न पर रोक लगाने की मांग करते हुए किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने राज्यपाल को ज्ञापन भेजा।


पत्रकारों के समर्थन में उतरी किसान यूनियन । यूपी के राज्यपाल के नाम तहसीलदार कैराना को सोंपा ज्ञापन। कैराना ।पत्रकारों पर हो रहे उत्पीड़न पर रोक लगाने की मांग करते हुए किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने राज्यपाल को ज्ञापन भेजा।

बृहस्पतिवार को किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सवित मलिक ने कैराना तहसील में पहुंचकर राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन तहसीलदार प्रियंका जायसवाल को सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से बताया गया हैं कि देशभर में पत्रकारों पर उत्पीड़न की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर जनपद बांदा में राष्ट्रगान के अपमान की कवरेज को लेकर महिला पत्रकार शालिनी पटेल के खिलाफ राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस प्रशासन द्वारा धारा 151 सीआरपीसी के तहत कार्यवाही की गई थी। बताया गया हैं कि महिला पत्रकार शालिनी पटेल आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर लगभग 13 दिनों से अनशन पर बैठी हुई हैं। शालिनी पटेल अन्य पत्रकारों पर गलत कार्यवाही की किसान यूनियन घोर निंदा करती हैं। वहीं किसान यूनियन ने ज्ञापन के माध्यम से मांग की हैं कि देश में पत्रकारों के उत्पीड़न को रोका जाएं। पत्रकारों के विरुद्ध फर्जी मुकदमे दर्ज न किए जाएं। अधिकारियों, राजनीतिक व दबंग लोगों द्वारा पत्रकारों को कवरेज करने से न रोका जाएं। पत्रकार शालिनी पटेल को न्याय दिलाने व आरोपियों के विरुद्ध देशद्रोह के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है। इस दौरान ऋषि पाल, शोएब खान, अमित निरवाल, अमरीश कुमार, प्रदीप मुखिया व नदीम एडवोकेट आदि मौजूद रहें।

@Samjho Bharat News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment