दुष्कर्म, लूट,व हत्या के तीन अभियुक्तों को पकड़ा

झिंझाना 28 जुलाई। थाना पुलिस ने कड़ी मशक्कत करते हुए गैंगस्टर, दुष्कर्म एवं लूट में फरार चल रहे तीन वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार कर पुलिस अधीक्षक के बदमाशों की धरपकड़ अभियान के अंतर्गत बदमाशों को कड़ा संदेश दिया है।
       पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के आदेशानुसार चलाये जा रहे इनामी/वांछित/गैंगस्टर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के अभियान पर अपर पुलिस अधीक्षक एवं क्षेत्राधिकारी कैराना के निर्दशानुसार थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने हत्या के एक मामले में हत्याभियुक्त के खिलाफ की गई गैंगस्टर की कार्यवाही में वांछित गैगस्टर इरफान तथा लूट, डकैती के मामलों में की गई गैगंस्टर की कार्यावाही में वांछित गैंगस्टर फारुख को दबिश देकर गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है।गिरफ्तार अभियुक्त फारूख पुत्र लियाकत निवासी ग्राम खुरगान थाना कैराना और इरफान पुत्र यामीन निवासी राणा माजरा थाना झिंझाना बताए गए हैं। इन अभियुक्तों पर थाने में दर्ज लूट हत्या आर्म्स एक्ट आदि कई जघन्य अपराधों के कारण गैंगस्टर संबंधित कार्रवाई की गई है।निरीक्षक रूपकिशोर शर्मा , व0उ0नि0 नरेन्द्र कुमार वर्मा ने इन्हें गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। 
    दूसरे मामले में थाना पुलिस को ग्राम बिरालियान से दुष्कर्म के मामले में करीब 09 माह से फरार चल रहे संजीव को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई है। प्रभारी निरीक्षक पी के सिंह के नेतृत्व में उप निरीक्षक राशिद अली एवं उप निरीक्षक दिग्विजय सिंह ने दुष्कर्म के आरोपी संजीव पुत्र धर्मकुमार उर्फ धल्लड निवासी ग्राम बिरालियान थाना झिंझाना (हालपता लुधियाना पंजाब) को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। 
     तीसरे एक मामले में पुलिस ने गोकशी में वांछित 01 शातिर गोकश को ग्राम टपराना से गिरफ्तार कर लिया है।गिरफ्तार अभियुक्त इमरान पुत्र इस्लाम निवासी ग्राम टपराना निवासी बताया गया है।उ0नि0 संजय कुमार ने अपनी पुलिस टीम के साथ दबिश देकर गिरफ्तार किया है।
प्रेम चन्द वर्मा

No comments:

Post a Comment