समाजसेवी व चैयरमेन पति चांद आलम ने अपने आवास पर पुलिस प्रशासन का फूल वर्षा कर स्वागत किया

नौगांवा सादात। कस्बा नौगांवा सादात मैं इस भयंकर बीमारी के चलते कोरोना वायरस के कारण 22 दिन के लॉक डाउन को देखते हुए और पुलिस की लाख डाउन का पालन कराने की मेहनत को देखते हुए। नगर पंचायत नौगांवा सादात की चेयरमैन #शाहिना_चांद के पति समाजसेवी चांद आलम ने पुलिस प्रशासन का नई बस्ती चांद वाली गली मैं अपने आवास पर स्काउट गाइड व उनके साथियों ने चांद वाली गली मैं फूल बरसा कर गर्मजोशी से स्वागत किया।

चेयरमैन पति चांद आलम ने कहा वैसे तो हमारे सभी अधिकारी इस संकट की घड़ी में बहुत अच्छा कार्य कर रहे हैं लेकिन इस संकट के समय में पुलिस की 24 घंटे की कड़ी मेहनत को देखते हुए सराहनीय कार्य कर रहे हैं। इसलिए हमारा दायित्व बनता है कि हम सब मिलकर इनका मनोबल बढ़ाएं और आपस में सोशल डिस्टेंसिग बना कर रहे। पुलिस का कहना मान कर इस संकट की घड़ी में घरों में ही रहें और सुरक्षित रहें। इस कोरोनावायरस की लड़ाई में सरकार और पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। जिससे कोरोनावायरस को हराया जा सके। इस अवसर पर हाजी चांद आलम,शानू चांद, मोहम्मद हाफिज फरमान, फारुख अंसारी, बुन्दू खां व स्काउट गाइड के लड़के मौजूद रहे।

उधर बुध बाजार चौराहे पर और ग्राम बिलना मैं महिलाओं व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर फूल बरसा कर स्वागत किया। इस अवसर पर धर्मेंद्र चौहान, गुलाम अब्बास किट्टी, लक्ष्मी देवी, कलावती देवी ,रामवती देवी, लता देवी, राजेंद्री देवी, वीरेंद्र सैनी, परम सिंह सैनी, हेमेंद्र सिंह, आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment