जिलाध्यक्ष इज़हार बबलू के नेतृत्व में ऑल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसिलमीन ने नागरिकता संशोधन विधेयक बिल को जलाकर किया बिल का विरोध

(सहारनपुर)नवनियुक्त जिलाध्यक्ष चौधरी इजहार बबलू के नेतृत्व में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन जिला सहारनपुर के कार्यकर्ताओं ने अरबी मदरसा पर इकट्ठा होकर नागरिकता संशोधन विधेयक बिल व ग्रह मंत्री अमित शाह के फोटो को जलाकर बिल का जोरदार विरोध किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष चौधरी इजहार बबलू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार संविधान की धज्जियां उड़ा रही है।

उन्होंने कहा कि इस बिल को लागू कर भारतीय जनता पार्टी मुसलमानों को तीसरे दर्जे का शहरी बनाने की ओर काम कर रही है। भारतीय जनता पार्टी संविधान को दरकिनार करके भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना चाहती है। अगर यह बिल लागू होता है तो मुसलमानों की बात तो छोड़िए शेड्यूल कास्ट और बैकवर्ड के लोग भी उसी जगह पर आ जाएंगे जिस जगह पर अब से पहले भारत की आजादी पर इनका मुकाम था।

जिस लड़ाई को लड़कर बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने इन लोगों को इज्जत दिलाने का काम किया था यह लोग इनसे छीनने का काम कर रहे हैं। मौजूदा सरकार हिंदू मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की कोशिश में प्रवासी हिंदुओं को भारत की नागरिकता लेकर यहां बसाना आसान बनाना चाहती है। सरकार इस बिल के बहाने अवैध नागरिकता पाने में मदद करना चाहती है। अंत में उन्होंने कहा कि मुसलमानों के साथ किसी भी कीमत पर भेदभाव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
 इस दौरान चौधरी आबिद,कारी रबीउल्लाह,जाबिर हुसैन,हैदर अली,नौशाद उर्फ पप्पू,मुदस्सिर अली,मोहम्मद नाजर,रईस अहमद,साजिद,रजा,रिहान मोहम्मद तारीख,सलमान सहित अनेकों पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment