पत्रकार पर जानलेवा हमला गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती परिजन बेहाल नामजद रिपोर्ट दर्ज

शामली। शहर के रेलवे रोड पर हो रही मारपीट की कवरेज करने पहुंचे एक पत्रकार पर चार युवकों ने जानलेवा हमला बोल दिया। सिर में कांच की बोतलें लगने से पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गया।
घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे तथा घायल को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
घटना के संबंध में घायल के पिता ने मौहल्ला रेलपार निवासी तीन युवकों व एक अज्ञात के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।
पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार शहर के मौहल्ला रेलपार गली नंबर आठ निवासी सचिन शर्मा पुत्र ओमप्रकाश शर्मा एक न्यूज पेपर में स्थानीय संवाददाता है। सोमवार की रात शहर के मिल रोड पर कुछ युवकों में आपस में किसी बात को लेकर मारपीट हो गयी थी।
इसकी सूचना मिलने पर सचिन कवरेज करने के लिए मौके पर पहुंचा तो उक्त युवक अपना झगडा भूलकर सचिन पर टूट पडे तथा जान से मारने की नीयत से उसके सिर पर कांच की बोतलों व डंडे से कई प्रहार किए जिससे सचिन लहुलुहान होकर मौके पर गिर पडा।
शोर शराबा होने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना तुरंत घायल के परिजनों को दी जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे तथा घायल को उपचार के लिए तुरंत एक चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने घायल के सिर में टांके लगाए। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी तथा घटना की जानकारी ली। इस संबंध में घायल सचिन के पिता ओमप्रकाश शर्मा ने मौहल्ला रेलपार निवासी शक्ति पुत्र रामबीर, शिवम पुत्र सुरेन्द्र, लिटिल पुत्र बंटी तथा एक अज्ञात के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी शक्ति को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया जबकि अन्य अभी तक पुलिस की पकड से बाहर है। दूसरी ओर हमले में घायल सचिन की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

No comments:

Post a Comment